स्थानीय पुलिस ने कस्बे में किया फ्लैग मार्च

स्थानीय पुलिस ने कस्बे में किया फ्लैग मार्च

रूपईडीहा बहराइच :- आगामी निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को स्थानीय पुलिस ने कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को अमन-शांति बनाए रखने के लिए अपील की ।क्षेत्राधिकारी नानपारा डॉ0 जंग बहादुर यादव ने बताया कि निकाय चुनाव होने वाले हैं जिसको देखते हुए पहले ही सुरक्षा के प्रबंध किए जा रहे हैं ।

रूपईडीहा बहराइच :- आगामी निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को स्थानीय पुलिस ने कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को अमन-शांति बनाए रखने के लिए अपील की ।
क्षेत्राधिकारी नानपारा डॉ0 जंग बहादुर यादव ने बताया कि निकाय चुनाव होने वाले हैं जिसको देखते हुए पहले ही सुरक्षा के प्रबंध किए जा रहे हैं ।


निकाय चुनाव व आगामी त्योहारों को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक बहराइच विपिन मिश्र द्वारा निर्देश दिया गया है कि जिले के सभी थानों की पुलिस क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर लोगों में सुरक्षा का अहसास कराएं इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा डॉक्टर जंग बहादुर यादव के नेतृत्व में नेशनल हाईवे 927 से लेकर रुपईडीहा कस्बे के चकिया रोड आदि मोहल्लों तक रुपईडीहा थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह व इंस्पेक्टर क्राइम अमित तिवारी के साथ दर्जनों आरक्षी व पुलिसकर्मियों ने कस्बे में फ्लैग मार्च किया ।

Related Posts

Follow Us