बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां मार बसपा नेता को उतारा मौत के घाट

बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां मार बसपा नेता को उतारा मौत के घाट

आजमगढ़(उत्तर प्रदेश) :- आजमगढ़ ज़िले के मेंहनगर के खुंदनपुर गांव के पास बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के समय वह स्कार्पियों से घर लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी

आजमगढ़(उत्तर प्रदेश) :- आजमगढ़ ज़िले के मेंहनगर के खुंदनपुर गांव के पास बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के समय वह स्कार्पियों से घर लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिए। पुलिस घटना का कारण पुरानी रंजिश बता रही है।

आज़मगढ़ ज़िले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव निवासी 55 वर्षीय कलामुद्दीन पुत्र जमालुद्दीन निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। कलामुद्दीन बाजार से अपने घर लौट रहे थे कि तभी एक बाइक सवार दो लोग गाड़ी को रोककर बात करने लगे। इसी दौरान उनमें से एक बदमाश ने बसपा नेता पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। कलामुद्दीन को कुल चार गोली लगी। इससे पहले की गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटते, दोनों बदमाश भाग निकले। लोगों ने बसपा नेता को मेहनगर सीएचसी पहुंचाया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Follow Us