देर रात पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़

देर रात पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़

आजमगढ़ : जिले की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक 25000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया यह बदमाश एटीएम क्लोन कर गरीब व वृद्ध लोगों का पैसा उड़ा देता था। पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के बारीडीह के पास बिलरियागंज और

आजमगढ़ : जिले की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक 25000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया यह बदमाश एटीएम क्लोन कर गरीब व वृद्ध लोगों का पैसा उड़ा देता था।

पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के बारीडीह के पास बिलरियागंज और दीदारगंज थाने की संयुक्त टीम से एक बदमाश की मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादो गांव निवासी नवीन गौतम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। इसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल एक तमंचा व कारतूस तथा फ्रॉड किए गए पांच एटीएम व नकदी बरामद हुए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके ऊपर 25000 का इनाम घोषित था और इसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि यह शातिर अपराधी एटीएम क्लोन कर गरीब व वृद्ध लोगों के साथ एटीएम फ्रॉड करके पैसे निकाल लेता था पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी और आखिरकार मुखबिर की सूचना मिलने पर मुठभेड़ के बाद इस शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us