मिट्टी बनी विवाद की जड़ , वृद्ध की मौत सहित आठ घायल

मिट्टी बनी विवाद की जड़ , वृद्ध की मौत सहित आठ घायल

सुल्तानपुर :- कहावत कही गई है यह शरीर 1 दिन मिट्टी में मिल जाएगा। लेकिन आज एक ऐसी घटना से हम आपको रूबरू करवाते हैं। जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।मामला है उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद का जहां पर मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते

सुल्तानपुर :- कहावत कही गई है यह शरीर 1 दिन मिट्टी में मिल जाएगा। लेकिन आज एक ऐसी घटना से हम आपको रूबरू करवाते हैं। जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।मामला है उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद का जहां पर मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई। एवं दोनों पक्षों के लगभग 8 लोग घायल हो गए।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह लड़ाई मिट्टी को लेकर हुई थी।

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर गोली लगने से घायल वृद्ध को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोसैसिंहपुर धर्मपुर गांव की है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। एवं घटना की जांच की जा रही है।

Related Posts

Follow Us