ज़िला प्रशासन के उत्पीड़न से आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली में किया हंगामा

ज़िला प्रशासन के उत्पीड़न से आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली में किया हंगामा

आजमगढ़ :-: आजमगढ़ में पुलिस प्रशासन की तरफ से आम नागरिकों व व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ लोगों का आक्रोश आज फूट पड़ा। मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों को मारपीट कर पुलिस की गाड़ी में घुसने के विरोध में भारी संख्या में लोगों ने आजमगढ़ शहर कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा किया घटना के बाद पुलिस

आजमगढ़ :-: आजमगढ़ में पुलिस प्रशासन की तरफ से आम नागरिकों व व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ लोगों का आक्रोश आज फूट पड़ा। मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों को मारपीट कर पुलिस की गाड़ी में घुसने के विरोध में भारी संख्या में लोगों ने आजमगढ़ शहर कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा किया घटना के बाद पुलिस प्रशासन बैकफुट पर दिखा आजमगढ़ में पिछले कुछ दिनों से अतिक्रमण विरोधी अभियान के नाम पर लोगों के उत्पीड़न का आरोप प्रशासन पर लगा था।

वही आए दिन की कार्रवाई से लोगों में दहशत के साथ आक्रोश भी पनप रहा था एसडीएम सदर के खिलाफ खासकर लोगों में गुस्सा था। 1 दिन पूर्व ही एक वरिष्ठ पत्रकार के दफ्तर को कुछ दिनों पूर्व गिराने के मुद्दे को लेकर जर्नलिस्ट एसोसिएशन और सिविल सोसाइटी की तरफ से सत्याग्रह भी किया गया था। लगातार सदर एसडीएम को हटाने की मांग की जा रही थी। प्रशासन लगातार कार्यवाही का भरोसा दे रहा था लेकिन आज मंगलवार को जैसे ही व्यापारी के साथ मारपीट की घटना सामने आई। लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और व्यापारियों के साथ आम लोगों की भीड़ कोतवाली पहुंच गए कोतवाली में एसपी एसपी सिटी समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए थे। लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था फिलहाल पुलिस अधिकारी लोगों की मान मनोबल में जुटे हुए थे।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Follow Us