व्यापारियों ने अखण्ड पाठ कर संसार की सुख शांति की दुआ मांगी

व्यापारियों ने अखण्ड पाठ कर संसार की सुख शांति की दुआ मांगी

लखीमपुर- खीरी :- सम्पूर्णानगर कस्बा बसही के व्यापारियो ने हनुमान मंदिर पर अखण्ड पाठ का आयोजन कर भारत सहित पूरे संसार की सुख शांति हेतु पूजा अर्चना एवं भंडारे का आयोजन किया। वैश्विक महामारी कोरोना से भारत सहित पूरी दुनिया को बचाने की हर कोई दुआ मांग रहा है। इंडो भारत नेपाल बॉर्डर पर बने

लखीमपुर- खीरी :- सम्पूर्णानगर कस्बा बसही के व्यापारियो ने हनुमान मंदिर पर अखण्ड पाठ का आयोजन कर भारत सहित पूरे संसार की सुख शांति हेतु पूजा अर्चना एवं भंडारे का आयोजन किया। वैश्विक महामारी कोरोना से भारत सहित पूरी दुनिया को बचाने की हर कोई दुआ मांग रहा है।

इंडो भारत नेपाल बॉर्डर पर बने हनुमान मंदिर पर कल शनिवार को कस्बा बसही के व्यापारियों ने अखण्ड पाठ का आयोजन किया जोकि अगले दिन रविवार को भी जारी रहा। कस्बे के व्यापारियों का उद्देश्य अखण्ड पाठ एवं पूजा अर्चना के माध्यम से भारत सहित संपूर्ण विश्व को कोरोना महामारी से बचाने हेतु ईश्वर से प्रार्थना करना रहा।

वहीं रविवार की शाम को कोरोना महामारी से बचने के लिए आवश्यक नियम सामाजिक दूरी का पालन करते हुए भंडारा आयोजित किया गया जिसमें कस्बे के लोगों ने भंडारा ग्रहण किया।

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य



रिपोर्ट-गोविन्द कुमार

Related Posts

Follow Us