तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर,एक की  मौत, दूसरा गंभीर घायल

लखीमपुर-खीरी :- पलिया कलाँ तेज रफ्तार का कहर नहीं थम रहा जिसके चलते आए देना लोगों की दर्दनाक मौत हो रही हैं। लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं, आज एक बार फिर एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर बाइक से हो जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो

लखीमपुर-खीरी :- पलिया कलाँ तेज रफ्तार का कहर नहीं थम रहा जिसके चलते आए देना लोगों की दर्दनाक मौत हो रही हैं। लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं, आज एक बार फिर एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर बाइक से हो जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को आनन-फानन में सीएससी पलिया भेजा गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथम उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया,उधर घटना की जानकारी प्राप्त होते ही परिजनों में हाहाकार मच गया है।



घटना थाना संपूर्णानगर के परसपुर पुलिस चौकी क्षेत्र की है। मंगलवार को पलिया- संपूर्णानगर मार्ग के ग्राम गदनिया के पास की है। ग्राम गदनिया निवासी बलदीप उर्फ सोनू उम्र करीब 25 वर्ष पुत्र मंसाराम अपने दोस्त शिव शंकर 23 पुत्र कामता प्रसाद के साथ पलिया से कुछ सामान लेकर वापस अपने घर गदनिया जा रहे थे।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर जिसमें गेहूं से भरे डनलप भी जुड़े हुए थे । ने युवकों की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी,टक्कर जोरदार होने के चलते दोनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए, तभी किसी काम से वन रेंज क्षेत्र में जा रहे डिप्टी रेंजर विजेंद्र सिंह ने दोनों युवकों को घायल अवस्था में देख मौके पर मौजूद ग्रामीणों की सहायता से आनन-फानन में अपनी गाड़ी से घायल युवकों को लाद पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

जांच के दौरान चिकित्सकों ने शिवशंकर पुत्र कामता प्रसाद को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथम उपचार करने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया है, इधर घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मालूम हुआ तो परिवार के सदस्य दहाड़े मारकर चीखने लगे।

वहीं घटना की जानकारी मिलने की बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के पार्थिव शरीर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गए। थाना क्षेत्र में आए दिन तेज रफ्तार एवं अनियंत्रित वाहन चलाने से दुर्घटनाएं हो रही हैं। परंतु इसके बाद भी अनियंत्रित वाहन चालक अपनी गति पर नियंत्रण नहीं रख रहे हैं। जिससे थाना क्षेत्र के दर्जनों परिवार बिखर गए हैं।



रीपोर्ट-गोविन्द कुमार

Related Posts

Follow Us