बिना मास्क पहने निकल रहे राहगीरों की पुलिस अधीक्षक ने लगाई क्लास

बिना मास्क पहने निकल रहे राहगीरों की पुलिस अधीक्षक ने लगाई क्लास

आजमगढ़ :- कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इसके बाद भी आजमगढ़ में लोग बेपरवाह दिख रहे हैं, कोविड-19 के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। जिले में लगातार बड़ी संख्या में करोना पॉजिटिव के मरीज बढ़ रही है। इसको दृष्टिगत रखते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक स्वयं निकलकर शहर के चौराहों

आजमगढ़ :- कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इसके बाद भी आजमगढ़ में लोग बेपरवाह दिख रहे हैं, कोविड-19 के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। जिले में लगातार बड़ी संख्या में करोना पॉजिटिव के मरीज बढ़ रही है। इसको दृष्टिगत रखते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक स्वयं निकलकर शहर के चौराहों और अन्य स्थानों पर मास्क की चेकिंग और कार्रवाई करते नजर आये।


कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रही महामारी की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक व एसपी ट्रैफिक के नेतृत्व में कोतवाली थाने की पुलिस आज रोडवेज तिराहे पर बाइक, ऑटोरिक्शा चालक व यात्रियों, चार पहिया वाहनों व रोडवेज की बसों में बिना मास्क के सवार यात्रियों की सघनता से चेकिंग की गई। चेकिंग में कुछ लोगों को हिदायत देकर छोड़ा गया तो कई लोगों के चालान भी काटे गये। इसके बाद पुलिस अधीक्षक यातायात के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिसबल कोतवाली से पहाड़पुर तक पैदल भ्रमण कर सभी दुकानदारों, ग्राहकों व यात्रियों को कोरोना महामारी से रोकथाम हेतु लाउडहेलर के माध्यम से जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन, मास्क व सैनिटाइजर का नियमित प्रयोग करने हेतु कड़ी हिदायत दी गयी। बिना मास्क पर कोविड एक्ट के तहत 90 व्यक्तियोँ से 9000 रुपये जुर्माना वसूला गया और लगभग 100 बुजुर्ग महिलाओं व पुरुषों को आवश्यक हिदायत के साथ पुलिस द्वारा मास्क वितरण किया गया।

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us