पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हुए कोरोना संक्रमित , ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हुए कोरोना संक्रमित , ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। प्रतिदिन फिर से उत्तर प्रदेश में नए रिकॉर्ड बना रहा कोरोना संक्रमण का कहर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सर्वाधिक देखने को मिल रहा है। आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी कोरोना वायरस ने

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। प्रतिदिन फिर से उत्तर प्रदेश में नए रिकॉर्ड बना रहा कोरोना संक्रमण का कहर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सर्वाधिक देखने को मिल रहा है। आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी कोरोना वायरस ने चपेट में ले लिया है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया है कि अभी-अभी मेरी कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मैंने अपने आपको सभी से अलग कर लिया है। बा घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं उन सब से विनम्र आग्रह है कि वह भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती है।

गौरतलब है कि बीते दिनों अखिलेश यादव ने अपना कोरोनावायरस करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद साझा की थी। हालांकि अबे संक्रमित पाए गए हैं इस कारण उनको अपनी कई रैलियों को भी दर्द करना पड़ेगा।

Follow Us