श्याम परिवार व दुर्गा पूजा समिति द्वारा कोविड हेल्थडेस्क की स्थापना हुई

श्याम परिवार व दुर्गा पूजा समिति द्वारा कोविड हेल्थडेस्क की स्थापना हुई

रुपईडीहा बहराइच :- कोरोना महामारी ने धीरे धीरे गांव में पैर पसारना शुरू कर दिया है।जिसको लेकर इस सीमावर्ती क़स्बा रुपईडीहा में श्याम परिवार व दुर्गा पूजा समिति द्वारा हेल्थडेस्क की स्थापना की गई है। जिसका शुभारंभ मंगलवार की दोपहर 1 बजे स्थानीय एन वाई माल के बगल में एक कार्यालय का उदघाटन थाना प्रभारी

रुपईडीहा बहराइच :- कोरोना महामारी ने धीरे धीरे गांव में पैर पसारना शुरू कर दिया है।जिसको लेकर इस सीमावर्ती क़स्बा रुपईडीहा में श्याम परिवार व दुर्गा पूजा समिति द्वारा हेल्थडेस्क की स्थापना की गई है।

जिसका शुभारंभ मंगलवार की दोपहर 1 बजे स्थानीय एन वाई माल के बगल में एक कार्यालय का उदघाटन थाना प्रभारी रुपईडीहा अशोक कुमार सिंह व ग्राम सभा केवलपुर के प्रधान अब्दुल कलीम ने संयुक रूप से किया। इस अवसर पर दोनो समितियों के सदस्य गण उपस्थित रहे।

श्याम परिवार व दुर्गा पूजा समिति के लोगो ने बताया कि मरीज़ों को ऑक्सीजन की सप्लाई 12 घण्टे की दीजायेगी ताकि मरीज़ को अस्पताल पहुंचाया जा सके।यह सारी व्यवस्था केवल उसी मरीज़ को दी जाएगी जिसके पास कोविड की पॉज़िटिव रिपोर्ट होगी।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

मरीज़ के घर पर भोजन पहुंचाने और साथ ही रेमिडिसिवर इंजेक्शन की भी व्यवस्था कराई जाएगी। इस संस्था का कार्य क्षेत्र रुपईडीहा व आसपास के इलाकों के लिए ही होगी। यह सेवा 24 घण्टे के लिये होगी।


रिपोर्ट रईस

Related Posts

Follow Us