लॉकडाउन के दौरान लुका छुपी का खेल खेल रहे थे दुकानदार

लॉकडाउन के दौरान लुका छुपी का खेल खेल रहे थे दुकानदार

आजमगढ़:-एक तरफ कोरोना महामारी से जहां पूरा देश जूझ रहा है तो वही आजमगढ़ जिले में दुकानदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं लॉकडाउन के बावजूद भी दुकानदार दुकानों में सामानों की बिक्री कर रहे हैं। जिसकी शिकायत मिलने के बाद शहर कोतवाल मय फोर्स शहर के मुख्य चौक पर पहुंच एक साड़ी

आजमगढ़:-एक तरफ कोरोना महामारी से जहां पूरा देश जूझ रहा है तो वही आजमगढ़ जिले में दुकानदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं लॉकडाउन के बावजूद भी दुकानदार दुकानों में सामानों की बिक्री कर रहे हैं। जिसकी शिकायत मिलने के बाद शहर कोतवाल मय फोर्स शहर के मुख्य चौक पर पहुंच एक साड़ी घर नामक दुकान पर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान दुकान बाहर से बंद मिली लेकिन व्यापारी अंदर लगभग आधे दर्जन ग्राहकों को बैठाकर सामान दे रहा था। पुलिस ने दुकान को बंद करवा और कार्रवाई के साथ भारी भरकम जुर्माना लगाया। बताया जा रहा है कि सोमवार को शहर कोतवाल के0के0 गुप्ता फोर्स के साथ शहर में कर्फ़्यू का पालन कराने के लिए सड़कों पर मार्च कर रहे थे।

इसी दौरान जानकारी मिली कि मुख्य चौक स्थित साड़ी घर में बाहर से शटर को बंद कर अंदर सामान की बिक्री की जा रही है। जानकारी के बाद पुलिस ने अचानक दुकान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दुकान का शटर बंद मिला लेकिन अंदर हलचल चल रही थी। पुलिस ने दुकानदार को शटर खोलने के लिए कहा तो वह आनाकानी करने लगा।

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

जिस पर कोतवाल ने बाहर से ताला बंद करने की चेतवानी दी। जिसके बाद जब दुकान का ताला खुला तो पुलिस के होश उड़ गये। अंदर लगभग आधे दर्जन के करीब लोग सामान लेने के लिए घुसे थे। पुलिस ने दुकान को तत्काल बंद कराया और दुकानदार पर भारी भरकम जुर्माना ठोका।

Related Posts

Follow Us