पति ने पत्नी का गला रेत बेरहमी से उतारा मौत के घाट

पति ने पत्नी का गला रेत बेरहमी से उतारा मौत के घाट

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि निघासन कोतवाली के ग्राम पंचायत रायपुर सुटियाना में एक नशेड़ी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि निघासन कोतवाली के ग्राम पंचायत रायपुर सुटियाना में एक नशेड़ी पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। और घर से भाग गया घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं घटना की तफ्तीश में लग गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि निघासन कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला रमेश केवट नामक व्यक्ति शराब के नशे में आए दिन अपने घर पर लड़ाई करता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आज भी रमेश केवट शराब के नशे में था। जिसके कारण पत्नी से उसकी कुछ कहासुनी हो गई इसी के चलते युवक ने नशे की हालत में पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

रिपोर्ट : गोविंद कुमार

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us