कोरोना कर्फ्यू के दिशा निर्देशों और नियमों का उड़ाया जा रहा है मजाक

कोरोना कर्फ्यू के दिशा निर्देशों और नियमों का उड़ाया जा रहा है मजाक

लखीमपुर खीरी(गोला)। कोरोना महामारी के चलते हुए जिलाधिकारी के निर्देशानुसार दूध सब्जी ,फल अंडा के दुकान शेड्यूल के हिसाब से खुलेंगी । मगर गोला नगर के सब्जी मंडी के भीतर शंकर होटल के नाम से दुकान है जो जिलाधिकारी और प्रशासन की खुलेआम उड़ा रहा है धज्जियां। सुबह से खोल देता है । दुकान जिसमे

लखीमपुर खीरी(गोला)। कोरोना महामारी के चलते हुए जिलाधिकारी के निर्देशानुसार दूध सब्जी ,फल अंडा के दुकान शेड्यूल के हिसाब से खुलेंगी । मगर गोला नगर के सब्जी मंडी के भीतर शंकर होटल के नाम से दुकान है जो जिलाधिकारी और प्रशासन की खुलेआम उड़ा रहा है धज्जियां। सुबह से खोल देता है । दुकान जिसमे आप को जलेबी दही समोसा मिठाई सब कुछ मिलेगा।

किसकी शह पर दुकान खोल कर समोसे, चाय, पकौड़ी, मिठाई,नमकीन बेंच रहा है ये दुकानदार अगर ऐसा है तो सभी की दुकान खुलनी चाहिए,और भी दुकाने(होटल) है गोला में जो बन्द करे हुए अपने घर बैठे हुए है,उनका भी परिवार है किस अधिकारी के आदेश पर ये निडर दुकानदार खुले आम जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है।

आज शनिवार होने के साथ पूर्ण लॉकडाउन है उसके बावजूद दुकान खोल कर बैठा हुआ है। सुबह 6 बजे से लेकर सांय काल तक बैठता है, प्रशासन को भी अवगत कराया गया लेकिन पुलिस प्रशासन ने भी अभी तक कोई कार्यवाही,नही किया। जब इसके साथ प्रशासन कोई कार्यवाही नही कर रहा है। और भी छोटे छोटे दुकानदार है।उनको भी खोलने को दिया जाए अन्यथा इस होटल वाले पर प्रशासन कार्यवाही करें।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट : अमरकांत

Related Posts

Follow Us