संदिग्ध परिस्थितियों में नवयुवक का शव मिलने से फैली सनसनी

संदिग्ध परिस्थितियों में नवयुवक का शव मिलने से फैली सनसनी

लखीमपुर- खीरी । नाले में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । बता दें खीरी जिले की कोतवाली पलिया क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया का बताया जा रहा है जहां पर

लखीमपुर- खीरी । नाले में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।
बता दें खीरी जिले की कोतवाली पलिया क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया का बताया जा रहा है जहां पर सद्दू का 25 वर्षीय पुत्र सुनील का शव क्षत-विक्षत हालत में संदिग्ध अवस्था में गांव के ही एक नाले के किनारे फूस से ढका हुआ मिला है, जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का आरोप है कि गांव के ही दो युवक छोटे पुत्र ननकू जितेंद्र पुत्र फेकू ने बीती देर शाम सुनील को फोन करके बुलाया था देर रात बीत जाने के बावजूद जब सुनील घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई उसके बाद परिवार वालों ने उसको ढूंढना शुरू किया तो अलसुबह गांव के ही एक नाले के किनारे सुनील का शव क्षत-विक्षत हालत में संदिग्ध अवस्था में मिला, परिजनों का आरोप है कि सुनील की करंट लगाकर हत्या की गई है और वह मौके से फरार हो गए हैं ,उधर शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है, वही प्रथम दृष्टया सुनील की मौत करंट लगने के कारण ही हुई है वहीं पुलिस ने मौके से लोहे का तार भी बरामद किया है ।

रिपोर्ट-गोविन्द कुमार

Related Posts

Follow Us