देह व्यापार के धंधे में लिप्त,दो युवकों समेत सात गिरफ्तार

देह व्यापार के धंधे में लिप्त,दो युवकों समेत सात गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में लखनऊ के चिनहट इलाके से पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में लिप्त दो युवकों और पांच युवतियों समेत सात लोगों गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को सूचना मिलने पर विभूतिखण्ड इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में लखनऊ के चिनहट इलाके से पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में लिप्त दो युवकों और पांच युवतियों समेत सात लोगों गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को सूचना मिलने पर विभूतिखण्ड इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीन मलिक के नेतृत्व में चिनहट के थाना प्रभारी निरीक्षक धन्नजय पाण्डेय और पुलिस उपायुक्त पूर्वी की क्राइम टीम के साथ रिषी उद्यान कालोनी में एक मकान से देह व्यापार के धंधे में लिप्त दो युवकों गोण्डा निवासी विवेक सिंह और रायबरेली निवासी आशा मोहम्मद और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि मौके से समीर नामक युवक फरार हो गया,जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके से 6760 रुपये की नकदी, चार मोबाइल फोन और कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आज जेल भेज दिया।

वार्ता

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us