अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्त गिफ्तार

अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्त गिफ्तार

आजमगढ़ :- कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 9 मोटर सायकिल, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद करते हुए अभियुक्तों को जेल भेज दिया। आजमगढ़ जनपद के नगर कोतवाल केके गुप्ता ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा

आजमगढ़ :- कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 9 मोटर सायकिल, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद करते हुए अभियुक्तों को जेल भेज दिया।

आजमगढ़ जनपद के नगर कोतवाल केके गुप्ता ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर बीती रात गुलामी का पूरा से अइनिया जाने वाले मार्ग पर एसके मैरेज हाल के आगे कब्रिस्तान के पास दो अभियुक्तों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त अनीष सिंह पुत्र बोधी सिंह निवासी ग्राम बिजौरा थाना मुबारकपुर तथा आदर्श कुमार सिंह पुत्र भीम सिंह निवासी ग्राम कल्याणपुर बरौली थाना महराजगंज जनपद अयोध्या के पास से पुलिस ने 1 नजायज देशी तमन्चा 315 बोर व एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 9 मोटर सायकिल बरामद किया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को जेल भेज दिया।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us