लड़की भगाना युवक को पड़ा महंगा , प्रेमिका के परिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट

लड़की भगाना युवक को पड़ा महंगा , प्रेमिका के परिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट

आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात वैवाहिक समारोह में नाच देखकर लौट रहे युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने युवक का शव घटना के बाद अपने ही घर ले जाकर मेज के नीचे रख दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को हत्यारोपियों के घर से

आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात वैवाहिक समारोह में नाच देखकर लौट रहे युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने युवक का शव घटना के बाद अपने ही घर ले जाकर मेज के नीचे रख दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को हत्यारोपियों के घर से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।
कप्तानगंज थाना के परसमनपुर उर्फ चौबेपुर गांव निवासी 22 वर्षीय भीम कुमार पुत्र रामहरक बृहस्पतिवार को अपनी मां के साथ गांव निवासी दुर्बल्ली निषाद की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था।

शादी में नाच देखने के बाद वह मां के साथ घर जा रहा था कि रास्ते में ही उस पर लाठी-डंडे से हमला हो गया। मां के शोर मचाने पर भी डीजे की बज रही आवाज के चलते किसी को पता नहीं चला। जिस पर मां भाग कर नाच स्थल की तरफ पहुंची। इस बीच हमलावर भीम को लहुलुहान हाल में अपने घर उठा ले गए और एक मेज के नीचे छिपा कर रख दिया। लोगों को लेकर मां मौके पर पहुंची तो कुछ नहीं मिला। मां ने तत्काल 112 नंबर पर फोन किया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो मां ने गांव के ही जगदीश पुत्र गोमती के ऊपर पुत्र को मारपीट कर गायब करने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस जगदीश के घर पहुंची तो भीम की लाश घर से बरामद हुई। बताया जाता है कि भीम का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

एक माह पूर्व वह लड़की को भगा भी ले गया था। बाद में पुलिस के समक्ष दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसके बाद भी लड़की पक्ष के लोगों ने ही उस पर लाठी-डंडे से प्रहार कर हत्या कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जिसके घर से लाश बरामद हुई, उस परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us