प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के भाई ने उतारा मौत के घाट

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के भाई ने उतारा मौत के घाट

बलिया(उत्तर प्रदेश) :- उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में बीते रविवार की रात एक प्रेमी को प्रेमिका के घर जाना भारी पड़ गया। प्रेमी को क्या पता था कि आज की रात उसके लिए जिंदगी की आखिरी रात हो गई। प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था कि तभी प्रेमिका के भाई ने उसको

बलिया(उत्तर प्रदेश) :- उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में बीते रविवार की रात एक प्रेमी को प्रेमिका के घर जाना भारी पड़ गया। प्रेमी को क्या पता था कि आज की रात उसके लिए जिंदगी की आखिरी रात हो गई। प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था कि तभी प्रेमिका के भाई ने उसको देख लिया और गुस्से में आकर कुछ ऐसा कर दिया जिससे गांव में हड़कंप मच गया।


मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बलिया जनपद के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर दो महिलाओं समेत तीन के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए नाम दर्ज तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


आपको बता दें कि नगपुरा गांव निवासी नंदलाल राम ने सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि मेरा पुत्र चंदन कुमार (17) बेहोशी हालत में मेरे ही गांव के निवासी हरिशंकर राम के घर पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जहां युवक मृत अवस्था में पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक किशोर का प्रेम संबंध अपने ही गांव के एक युवती से पिछले डेढ़-दो सालों से चल रहा था। रविवार की रात वह प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था।



मृतक के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि युवती के भाई सूरज राम ने चंदन को घर में देख कुल्हाड़ी से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर गया। सोमवार की सुबह चंदन कुमार को घर में न पाकर परिजन उसे ढूंढने लगे तो पता चला कि गांव के ही घर में बेहोश पड़ा हुआ है।

मृतक के पिता नंदलाल राम ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है एवं आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Posts

Follow Us