जमीनी विवाद के चलते पति ने पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

जमीनी विवाद के चलते पति ने पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरनगर :- उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी इलाके में एक व्यक्ति ने जमीन के विवाद के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुरकाजी इलाके के पुलिस उपाधीक्षक हेमंत कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बसेड़ी निवासी प्राण ने मंगलवार को अपनी पत्नी डोली की पारिवारिक विवाद के चलते

मुजफ्फरनगर :-  उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी इलाके में एक व्यक्ति ने जमीन के विवाद के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुरकाजी इलाके के पुलिस उपाधीक्षक हेमंत कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बसेड़ी निवासी प्राण ने मंगलवार को अपनी पत्नी डोली की पारिवारिक विवाद के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पुरकाजी कोतवाल देशराज सिंह भी पुलिस बल से बसेडी पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

उन्होंने बताया शुरुआती जांच में पता चला कि डोली के पति पप्पू ने दस साल पहले आत्महत्या कर ली थी । पप्पू की मौत के बाद डोली की शादी उसके देवर प्राण से कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि पप्पू के नाम जमीन को लेकर डोली और प्राण में अक्सर विवाद होता था । इसी विवाद के कारण आज सुबह प्राण ने डोली को गोली मार दी ,जिससे उसकी मृत्यु हो गई। डोली की हत्या के प्राण तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया।

इस बीच पुरकाजी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह ने बताया कि डोली के पिता ओमबीर निवासी जीवना की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस हत्यारोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

वार्ता

Related Posts

Follow Us