संपत्ति के लालच में आकर कलयुग बेटे ने चाचा के साथ मिलकर की थी हत्या , आरोपी गिरफ्तार

संपत्ति के लालच में आकर कलयुग बेटे ने चाचा के साथ मिलकर की थी हत्या , आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश मेे सहारनपुर के गागलहेडी इलाके के गांव सुनहैटी खडखडी में 52 वर्षीय किसान महमूद की हत्या उसके बड़े बेटे ने चाचा और भतीजे के साथ मिल कर की थी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने आज बताया कि हत्या मृतक के बडे बेटे इनाम ने अपने चाचा नसीर और भतीजे

सहारनपुर :  उत्तर प्रदेश मेे सहारनपुर के गागलहेडी इलाके के गांव सुनहैटी खडखडी में 52 वर्षीय किसान महमूद की हत्या उसके बड़े बेटे ने चाचा और भतीजे के साथ मिल कर की थी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने आज बताया कि हत्या मृतक के बडे बेटे इनाम ने अपने चाचा नसीर और भतीजे फैजान के साथ मिलकर की थी। इनाम संपत्ति से बेदखल किए जाने से पिता से खफा चल रहा था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।
पुलिस को घटना की तफ्तीश के दौरान मृतक के घर से उसके हाथ का लिखा पत्र बरामद हुआ था।

जिसमें उसने अपने बडे बेटे 30 वर्षीय इनाम पर अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। लेकिन न जाने वह इस पत्र को पुलिस को नहीं दे पाया। पिछले 22 फरवरी को महमूद की हत्या हुई थी। उसके एक बेटे गुलबहार ने हत्या की रिर्पोट थाने में दर्ज कराई थी।

घटना के बाद इनाम की गतिविधियां संदिग्ध दिखाई दी और वह घर से फरार हो गया था। इनाम की पत्नी घटना से तीन माह पहले अपने मायके चली गई थी। पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी अपने ससुर से श्रद्धा रखती थी और वह रंजिश में अपने पति का साथ देने को तैयार नहीं थी। इनाम पत्नी से खुश नहीं था और उसे मारता-पीटता भी था। इनाम ने अपने पिता की हत्या उसके सिर में बिसौली मारकर की थी। घटना के बाद शव के पास से कारतूस का खोखा मिला था। जिससे शक पैदा होता था कि महमूद की हत्या सिर में गोली मारकर की गई होगी। मृतक का छोटा भाई नसीर भी उससे खफा रहता था और इसीलिए उसके पुत्र और भाई एवं भतीजे ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बिसौली और तमंचा भी बरामद कर लिया।

Also Read संगम नगरी में विश्वस्तरीय नेत्र जांच उपलब्ध कराने के लिए खुला ASG EYE HOSPITAL

वार्ता

Recent News

Follow Us