पानी में मिला अज्ञात शव , जांच में जुटी पुलिस

पानी में मिला अज्ञात शव , जांच में जुटी पुलिस

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में हुजूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग करीब 4:00 बजे एक युवक का शव पुलिया किनारे पानी में पड़ा मिला। जिससे राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को पानी से निकाला और उसकी पड़ताल में लग गई। पुलिस यह जानकारी

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में हुजूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग करीब 4:00 बजे एक युवक का शव पुलिया किनारे पानी में पड़ा मिला। जिससे राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को पानी से निकाला और उसकी पड़ताल में लग गई। पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी हुई है पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

घटना उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के हजूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेरियारी  पुल के पास पानी में पड़ा हुआ एक शव मिला जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त में लग गई। तो वही प्रथम दृश्य देखने से लग रहा था कि मृतक युवक मानसिक रूप से कमजोर था जिसके चलते उसकी पानी में गिरने से मौत हो गई। फिलहाल मौत किन कारणों से हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल पुलिस मामले की तत्परता से जांच में लगी है।

रिपोर्ट : राहुल तिवारी

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

Related Posts

Follow Us