संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद

संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद

भीरा(लखीमपुरखीरी)।भीरा ,भीरा पुलिस ने संदिग्ध हालत में एक युवक का शव बरामद किया है।जिसे पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मामला भीरा कोतवाली के ग्राम बैरिया टांडा निवासी अनिल उम्र 25 वर्ष नामक युवक का शव उसी के घर में बीती रात पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिस

भीरा(लखीमपुरखीरी)।भीरा ,भीरा पुलिस ने संदिग्ध हालत में एक युवक का शव बरामद किया है।जिसे पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मामला भीरा कोतवाली के ग्राम बैरिया टांडा निवासी अनिल उम्र 25 वर्ष नामक युवक का शव उसी के घर में बीती रात पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल युवक की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है।

भीरा एसएचओ अजय राय का कहना है मृतक के शरीर पर किसी प्रकार का चोट अथवा मारपीट का निशान नहीं मिला है। वहीं मृतक चारपाई पर नींद की हालत में था। वह नशेड़ी भी था और उसने इससे पूर्व भी कई बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया था। इसकी मौत के बारे में जांच की जा रही है । मौत किन कारणों पर हुई है यह तो पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चल सकेगी। वही ग्राम में युवक की हत्या किए जाने की चर्चा गर्म है। मृतक अपने पिता रामपाल का इकलौता पुत्र भी बताया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक के पिता ने अभी तक कोई प्रार्थना पत्र नही दिया है।

रिपोर्ट-गोविंद कुमार

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us