सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका के घर पर लगाई फांसी

सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका के घर पर लगाई फांसी

कौशांबी : कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। लेकिन जब प्यार आधा धुंध हो जाए तो यह भारी पड़ता है। मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद का है जहां पर एक अजीबोगरीब प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। कौशांबी जनपद की कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सिरफिरे प्रेमी ने अज्ञात कारणों के चलते

कौशांबी : कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। लेकिन जब प्यार आधा धुंध हो जाए तो यह भारी पड़ता है। मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद का है जहां पर एक अजीबोगरीब प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। कौशांबी जनपद की कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सिरफिरे प्रेमी ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी कथित प्रेमिका के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत निवासी महेश का उसके ही घर के सामने रह रही महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति रामकृपाल बाहर नौकरी करता था और महिला अपनी 8 वर्षीय पुत्री के साथ गांव में रहती थी। बताया गया है कि महिला घर से कहीं बाहर गई थी कि तभी युवक उसके घर पर मौजूद था। प्रेमिका की गैरमौजूदगी महेश छत के चुनने के सहारे गले में फांसी का फंदा डालकर झूल गया जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भदवा गांव का रामकृपाल बाहर रहकर नौकरी करता है। घर में उसकी पत्नी अपने आठ वर्षीय पुत्री के साथ रहती थी। उसके घर के सामने के घर में महेश (22) का रामकृपाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज रामकृपाल की पत्नी घर के बाहर से दरवाजा बंद कर कहीं गई हुई थी। उसका प्रेमी महेश पहले से ही घर में मौजूद था। प्रेमिका की गैरमौजूदगी में महेश छत के चुनने के सहारे गले में फांसी का फंदा डालकर झूल गया जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस इस मामले में उसकी प्रेमिका से पूछताछ कर रही हैं।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

वार्ता

Related Posts

Follow Us