भाजपा को लगा बड़ा झटका , पूर्व मंत्री शिव शंकर सिंह पटेलसहयोगियों के साथ समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

भाजपा को लगा बड़ा झटका , पूर्व मंत्री शिव शंकर सिंह पटेलसहयोगियों के साथ समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आने के पहले सियासी गलियारों में उथल-पुथल मच गई है। आज उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री और बबेरू बांदा से भाजपा से विधायक रहे शिव शंकर सिंह पटेल ने कमल का साथ छोड़ दिया। आपको बता दें कि शिवशंकर सिंह पटेल आज अपने कई प्रमुख सहयोगियों के साथ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आने के पहले सियासी गलियारों में उथल-पुथल मच गई है। आज उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री और बबेरू बांदा से भाजपा से विधायक रहे शिव शंकर सिंह पटेल ने कमल का साथ छोड़ दिया। आपको बता दें कि शिवशंकर सिंह पटेल आज अपने कई प्रमुख सहयोगियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव के नेतृत्व से प्रभावित होकर ये निर्णय लिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उम्मीद जताई है कि इन साथियों के आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी।


लगातार तीन बार विधायक रह चुके हैं शिव शंकर सिंह


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा संगठन को तगड़ा झटका लगा है बुंदेलखंड के जनपद बांदा के बबेरू विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में सिंचाई एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री रहे शिव शंकर सिंह पटेल ने आज समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि बुधवार को शिवशंकर स‍िंह के साथ उनकी पत्नी कृष्णा पटेल, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत बांदा और भतीजे पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेंद्र सिंह ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनके अतिरिक्त जिला पंचायत बांदा के सदस्य अशरफ उल अमीन भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Related Posts

Follow Us