प्रधान पति की गोली मारकर हत्या , मचा हड़कंप

प्रधान पति की गोली मारकर हत्या , मचा हड़कंप

कन्नौज : उत्तर प्रदेश में कन्नौज सदर कोतवाली के जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है। सनसनीखेज हत्याकांड से गांव में तनाव है। फिलहाल घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

कन्नौज : उत्तर प्रदेश में कन्नौज सदर कोतवाली के जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है। सनसनीखेज हत्याकांड से गांव में तनाव है। फिलहाल घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही पुलिस तफ्तीश में जुटी है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। एसपी का कहना कि हत्यारोपी जल्द गिरफ्त में होंगे।

कन्नौज के जलालपुर अमरा गांव की प्रधान रामश्री हैं। प्रधान के पति रामसरन की रविवार हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद हत्यारोपियों की तलाश कई जगह दबिश दी। आसपास थाना क्षेत्रों में सूचना देने के साथ साक्ष जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई।

वार्ता

Also Read यातायात माह में ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से ASG EYE HOSPITALS की टीम ने किया निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

Recent News

Follow Us