बस स्टेशन को डिपो बनाने की कवायद पूर्ण

बस स्टेशन को डिपो बनाने की कवायद पूर्ण

रूपईडीहा(बहराइच)। इंडो नेपाल सरहदी सीमा क्षेत्र रूपईडीहा के लोगों की यातायात को लेकर समस्या सुलझने वाली है। रूपईडीहा रोडवेज बस स्टेशन को डिपो बनाने की कवायद पूर्ण कर ली गई है जल्द ही उद्घाटन होने के लिए रोडवेज अधिकारियों ने हलचलें तेज कर दी । करीब दो साल पहले उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने स्टेशन

रूपईडीहा(बहराइच)। इंडो नेपाल सरहदी सीमा क्षेत्र रूपईडीहा के लोगों की यातायात को लेकर समस्या सुलझने वाली है। रूपईडीहा रोडवेज बस स्टेशन को डिपो बनाने की कवायद पूर्ण कर ली गई है जल्द ही उद्घाटन होने के लिए रोडवेज अधिकारियों ने हलचलें तेज कर दी । करीब दो साल पहले उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने स्टेशन रोड स्थित रोडवेज बस स्टैंड में कई करोड़ की लागत से बनने वाले डिपो का निर्माण कार्य शुरू किया था। बताते चलें की सूत्रों से हवाले से खबर मिल रही है कि 30 जून को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के मंडल सहित प्रदेश मुख्यालय के आला अधिकारियों का एक दल रूपईडीहा डिपो पहुंचेगा लोगों द्वारा उम्मीद किया जा रहा है कि उसी दिन रुपईडीहा रोडवेज बस स्टैंड का दीपों के रूप में लोकार्पण भी किया जाएगा । ए आर एम बहराइच इरफान से बात करने पर उन्होंने बताया कि डिपो के मानक अनुरूप सभी कार्य इस बस स्टैंड पर लगभग पूरे हो चुके हैं व इसी महीने बचे हुए छिटपुट कार्य भी पूर्ण कर लिए जाएंगे ।

रुपईडीहा रोडवेज स्टैंड से पड़ोसी देश नेपाल सहित रुपईडीहा क्षेत्र के लोग देश के विभिन्न प्रदेशों के लिए यात्रा करते हैं । रूपईडीहा बस स्टैंड पर बहराइच लखनऊ दिल्ली उत्तराखंड गोंडा डिपो की गाड़ियां सवारियों को ले जाने का काम किया करती है लेकिन डिपो हो जाने के बाद रुपईडीहा डिपो की बसे देश के विभिन्न राज्यों के लिए यात्रा की सेवा देंगी । इस बात को लेकर कस्बे में हर्षोल्लास का माहौल है । लोग रूपईडीहा रोडवेज स्टैंड को डिपो बनाए जाने की बात सुनकर काफी उत्साहित देखे जा रहे हैं ।

रिपोर्ट रईस

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

Follow Us