दोस्त बना दोस्त का दुश्मन ,गला रेतकर की हत्या

दोस्त बना दोस्त का दुश्मन ,गला रेतकर की हत्या

झांसी : दोस्ती की मिसाल बहुत लोगों के मुंह से देते हुए सुना होगा। दोस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बना बैठा। मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के समथर थाना क्षेत्र का है। जहां दोस्त ने दोस्त की गला

झांसी : दोस्ती की मिसाल बहुत लोगों के मुंह से देते हुए सुना होगा। दोस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बना बैठा। मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के समथर थाना क्षेत्र का है। जहां दोस्त ने दोस्त की गला रेत कर हत्या कर दी।। और घटना के बाद उसका शव खेत में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई। मामला झांसी जनपद के समथर थाना क्षेत्र के लावन गांव का है। जहां दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बन बैठा। उसने अपने दोस्त की ही धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।


वही इस घटना के संबंध में झांसी पुलिस का कहना है कि संदर्भित प्रकरण में थाना समथर पर सुसंगत धाराओं में 8 नामजद अभि0गण के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया। अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Related Posts

Follow Us