पोखर में डूबने से एक बच्चे की हुई मौत,पुलिस पोस्टमार्टम में भेजा

पोखर में डूबने से एक बच्चे की हुई मौत,पुलिस पोस्टमार्टम में भेजा

बिहार :- सुपौल के त्रिवेणीगंज प्रखण्ड क्षेत्र के महेशुआ पंचायत के वार्ड 11 स्थित पोखर में स्नान के दौरान डूबने से एक बच्चे की मौत हो गयी। मृतक 8 बर्षीय सूरज कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों ने बताया कि महेशुआ पंचायत के वार्ड 10 निवासी

बिहार :- सुपौल के त्रिवेणीगंज प्रखण्ड क्षेत्र के महेशुआ पंचायत के वार्ड 11 स्थित पोखर में स्नान के दौरान डूबने से एक बच्चे की मौत हो गयी। मृतक 8 बर्षीय सूरज कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों ने बताया कि महेशुआ पंचायत के वार्ड 10 निवासी लाल यादव के इकलौते पुत्र सूरज कुमार करीब दोपहर दो बजे वार्ड 11 स्थित जल जीवन हरियाली के तहत निर्मित पोखर में अन्य बच्चो के साथ स्नान कर रहा था।

इसी दौरान पैर फिसलने से सूरज पोखर के गहरे पानी मे गिर पड़ा,जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गयी।सूरज के साथ स्नान कर रहे गांव के अन्य बच्चो के शोर मचाने पर ग्रामीणों की मदद से उसे पोखर से बाहर निकाला गया।पानी से जबतक बच्चे को निकाला जाता तब तक उसकी मौत हो गई। बच्चे की इस कदर मौत होने से घर में मातमी सन्नाटा छा गया।घटना के बाद स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। त्रिवेणीगंज अंचलाधिकारी दिनेश प्रसाद ने बताया कि पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दी जाएगी।

  • रिपोर्ट : संतोष कुमार

Related Posts

Follow Us