सनकी आशिक ने युवती पर किया हमला , युवती गंभीर रूप से घायल

सनकी आशिक ने युवती पर किया हमला , युवती गंभीर रूप से घायल

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद की वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सनकी आशिक की कारस्तानी से हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि एक आशिक ने कुछ ऐसा कर दिया। जिससे क्षेत्र में खलबली मच गई। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें किमथुरा थाना वृंदावन के बांके बिहारी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ठाकुर

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद की वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सनकी आशिक की कारस्तानी से हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि एक आशिक ने कुछ ऐसा कर दिया। जिससे क्षेत्र में खलबली मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि
मथुरा थाना वृंदावन के बांके बिहारी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ठाकुर जी धाम के पास पार्लर में घुस कर सिरफिरे आशिक ने पार्लर में जमकर उत्पात मचाया और ब्यूटीपार्लर में काम करने वाली युवती पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना से आसपास में हड़कंप मच गया। घायल युवती को लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे आगरा रेफर कर दिया गया।


आपको बता दें कि मंगलवार की सांय हरिनिकुंज चौराहे के समीप स्थित गैलेक्सी ब्यूटीपार्लर पर एक युवक पहुँचा। और वहाँ कार्यरत युवती को बाहर बुलाया। युवक ने कुछ कहासुनी के बाद युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। जमकर लात घूंसे बरसाये।
बाहर का गेट तोड़ शीशे के टुकड़ों से करिश्मा पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए, जिससे वह जख्मी होकर ब्यूटीपार्लर के गेट पर ही गिर पड़ी। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक युवक वहाँ से फरार हो गया। इधर लोगो ने बुरी तरह घायल युवती को जिला सँयुक्त अस्पताल भिजवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रैफर कर दिया है।

पुलिस हमले के कारणों की जाँच में जुटी

युवती पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुँच गयी । वही पीड़िता की बहन द्वारा नामजद युवक कल्लू पुत्र रणधीर सिंह निवासी कैलाश रोड बाइपास रोड सिकंदरा आगरा के खिलाफ तहरीर दी गयी है,



रिपोर्ट : राहुल ठाकुर

Related Posts

Follow Us