हत्या के आरोपी को गोहन पुलिस ने अवैध असलहों के साथ किया गिरफ्तार

हत्या के आरोपी को गोहन पुलिस ने अवैध असलहों के साथ किया गिरफ्तार

जालौन : गोहन थाना क्षेत्र के कुरसेंडा गांव का आशीष पुत्र मनमोहन की विगत 18 जून को एटा जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र में फिरौती को लेकर अपहरण कर लिया गया था,फिरौती के 50 हज़ार रुपये न मिलने के कारण युवक की हत्या कर दी गयी थी। जिस पर गोहन थाना में 15 जून को

जालौन : गोहन थाना क्षेत्र के कुरसेंडा गांव का आशीष पुत्र मनमोहन की विगत 18 जून को एटा जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र में फिरौती को लेकर अपहरण कर लिया गया था,फिरौती के 50 हज़ार रुपये न मिलने के कारण युवक की हत्या कर दी गयी थी। जिस पर गोहन थाना में 15 जून को गनपत सिंह पुत्र चन्दपाल सिंह निवासी कुरसेंडा ने युवक के अपहरण और फिरौती की मांग को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मामला काफ़ी संवेदनशील होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए 7 टीमों का गठन किया। घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 24 जून को 2 अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था,जबकि दो फरार हो गए थे। सीओ शाहिदा नसरीन के निर्देशन में पुलिस अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चला रही थी। तभी 29 जून को रात 8 बजकर 50 मिनट पर गोहन पुलिस को अब्दुल्लापुर रोड पर शिव/भैरोंनाथ मंदिर के पास से प्रदीप उर्फ भूरा पुत्र रविन्द्र यादव व संदीप यादव उर्फ करुआ निवासीगण जैतपुरा थाना एका जनपद फिरोजाबाद हाल निवास धारपूठा थाना उत्तर जनपद फिरोजाबाद को अवैध असलहों सहित गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से एक मोटरसाइकिल( एचआर सीबी 6888),एक 315 बोर तमंचा 2 जिंदा कारतूस व एक 12 बोर तमंचा,दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। घटना का खुलासा करते हुए शाहिदा नसरीन ने बताया कि दोनों अभियुक्तों ने कुरसेंडा के युवक को फिरौती के लिए अपहरण और हत्या करने के आरोप को स्वीकार किया है। दोनों को जेल भेज दिया गया।

रिपोर्ट : पुष्पेन्द्र सिंह

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us