BREAKING : गला रेत कर वृद्ध महिला की हत्या से मचा हड़कंप

BREAKING : गला रेत कर वृद्ध महिला की हत्या से मचा हड़कंप

जालौन : उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि जनपद जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मरोड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वृद्ध महिला विद्या देवी की धारदार हथियार से गला रेत

जालौन : उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि जनपद जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मरोड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वृद्ध महिला विद्या देवी की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर संबंधित थाने की पुलिस एवं आला अधिकारी पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तत्परता से मामले की जांच कर रही है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ग्रामीणों द्वारा घटना के संबंध में अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरी के मकसद से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने पकड़े जाने के डर से वृद्ध महिला की हत्या की है और मौके से फरार हो गए हैं। फिलहाल अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है प्रशासन मामले की तत्परता से जांच कर रहा है। मामले का खुलासा तभी होगा जब प्रशासनिक जांच में तथ्य निकलकर सामने आएंगे।

रिपोर्ट : पुष्पेंद्र सिंह

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us