इंसानियत हुई तार-तार , 70 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम की साथ दुष्कर्म का किया प्रयास

इंसानियत हुई तार-तार , 70 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम की साथ दुष्कर्म का किया प्रयास

जालौन :आज फिर कलयुग का कहर देखने को मिला महज 8 साल की बच्ची के साथ 70 वर्ष के व्यक्ति ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया यह मानवता और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है। अपनी नातिन की उम्र की मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म का प्रयास वह बच्ची को 20

जालौन :आज फिर कलयुग का कहर देखने को मिला महज 8 साल की बच्ची के साथ 70 वर्ष के व्यक्ति ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया यह मानवता और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है। अपनी नातिन की उम्र की मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म का प्रयास वह बच्ची को 20 रुपए का नोट देकर कमरे में ले जाकर करने लगा छेड़छाड़ ।

किसी तरह छूटकर भागी मासूम ने परिजनों को बताई हकीकत । आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को दी सूचना। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कामान्ध बुजुर्ग को पकड़कर हवालात की हवा खिलाई। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अभियुक्त निवासी रामपुरा किरवाहा थाना कुठौंद जालौन ने 1 जुलाई को दोपहर के लगभग 1:30 पर गांव की एक 8 वर्षीय लड़की को अकेला खेलते हुए पाया और उसे बहला-फुसलाकर ₹20 का लालच देकर अपने कमरे में ले गया और दरवाजे बंद कर गंदी हरकतें छेड़छाड़ करने लगा जब वह वहाँ से छूटकर भागी और बच्ची ने सारी हकीकत परिजनों को बताई तो परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी परिजनों की तहरीर पर कुठौंद थाना प्रभारी तिवारी अरुण कुमार तिवारी के निर्देशन में उपनिरीक्षक शिवपाल सिंह हेड कांस्टेबल इमरान खान कांस्टेबल अमित अवस्थी ने मुखबिर की सटीक सूचना पर अभियुक्त को माधवगढ़ की तरफ पुलिया की ओर देखा और गिरफ्तार कर लिया जामा तलाशी पर उसके पास ₹110 बरामद हुए जिसको पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई जारी हुई है।

  • रिपोर्ट : पुष्पेंद्र कुमार सिंह

Related Posts

Follow Us