हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित

हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के खैरीघाट में क्षेत्र पंचायत सदस्य के रिश्तेदार की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शनिवार को प्रभारी निरीक्षक खैरीघाट विमलेश कुमार सिंह व कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि बीते 08/09 जुलाई की रात्रि

बहराइच :  उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के खैरीघाट में क्षेत्र पंचायत सदस्य के रिश्तेदार की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शनिवार को प्रभारी निरीक्षक खैरीघाट विमलेश कुमार सिंह व कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलम्बित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि बीते 08/09 जुलाई की रात्रि करीब दो बजे खैरीघाट के ग्राम दीनापुरवा निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य यदुराई देवी के घर पर घुस कर ब्लाक प्रमुख उम्मीदवार के पति सुधीर यज्ञसैनी ने अपने अन्य साथियों के साथ बीडीसी के जेठ मायाराम के साथ मारपीट की। इस हमले में मायाराम की मृत्यु हो गई थी।

इस मामले में अपने पुलिस कर्तव्यों के प्रति उदासीनता व लापरवाही बरतने पर प्रभारी निरीक्षक खैरीघाट विमलेश कुमार सिंह व कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलम्बित कर दिया गया है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

वार्ता

Related Posts

Follow Us