लूट के माल का बंटवारा करते पांच अपराधी गिरफ्तार

लूट के माल का बंटवारा करते पांच अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ़। सिधारी थाने की पुलिस ने गुरुवार की शाम शाहगढ़ गांव स्थित रेलवे पटरी के किनारे लूटे गए सामान का बंटवारा करते पांच बदमाशों को धर दबोचा। उनके कब्जे से लूटी गई बाइक, सोने की चेन, मोबाईल फोन एवं घड़ी के साथ ही घटना में प्रयुक्त असलहे भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों

आजमगढ़। सिधारी थाने की पुलिस ने गुरुवार की शाम शाहगढ़ गांव स्थित रेलवे पटरी के किनारे लूटे गए सामान का बंटवारा करते पांच बदमाशों को धर दबोचा। उनके कब्जे से लूटी गई बाइक, सोने की चेन, मोबाईल फोन एवं घड़ी के साथ ही घटना में प्रयुक्त असलहे भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों में तीन गाजीपुर जनपद के निवासी बताए गए हैं।
बताते हैं कि शहर के सीताराम मोहल्ला निवासी दिव्यांशु वर्मा पुत्र संतोष वर्मा बीते मंगलवार की शाम अपनी बाइक से तमसा नदी के किनारे घूमने निकला था। देर शाम करीब 8 बजे सिधारी क्षेत्र के सम्मोपुर गांव के समीप बदमाशों ने असलहे के बल पर उसकी बाइक, राडो घड़ी, गले में मौजूद सोने की चेन और सेलफोन लूट लिया।

घटना के दूसरे दिन पीड़ित ने सिधारी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। घटना की छानबीन में जुटे थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार पांडेय को गुरुवार की शाम जरिए मुखबीर सूचना मिली की लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश क्षेत्र के शाहगढ़ बाजार स्थित गौशाला के पीछे रेल पटरी के समीप लूटे गए माल का आपस में बटवारा कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस टीम सक्रिय हुई और मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए वहां मौजूद पांच बदमाशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने बीते छह जुलाई की घटना में लूटी गई बाइक, राडो घड़ी, सोने की चेन तथा मोबाईल फोन की बरामदगी के साथ ही तीन तमंचे और कारतूस भी कब्जे में ले लिया।

इसकी जानकारी पाकर पीड़ित पक्ष ने भी सिधारी थाने पहुंचकर लूटे गए सामानों के साथ ही बदमाशों की भी पहचान कर ली पकड़े गए बदमाशों में रवि रावत पुत्र अनिल रावत मोहल्ला आसिफगंज (पुरानी कोतवाली), सिंटू निषाद पुत्र खरभान उर्फ खुड़भुड़ मोहल्ला दलालघाट थाना शहर कोतवाली के साथ ही गाजीपुर जिले के बड़ेसर थाना अंतर्गत बाकी खुर्द ग्राम निवासी प्रियांशु उर्फ भोलू सिंह पुत्र स्व. राजेश सिंह, अभिषेक सिंह पुत्र गुड्डू सिंह तथा विशाल उर्फ मनीष उर्फ निरहू पुत्र बाबुल खरवार बताए गए हैं।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us