नशे में धुत युवक ने बोतल से दोस्त का काटा गला

नशे में धुत युवक ने बोतल से दोस्त का काटा गला

वृंदावन(मथुरा): शराब के नशे में धुत युवक द्वारा अपने साथी का बोतल से गला काट देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लहुलुहान युवक को गम्भीरावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला नगर की सन्त कालोनी स्थित ग्वाला गेस्टहाउस का है।जहाँ सोमवार की देर रात दो युवक गेस्टहाउस में आकर रुके। गेस्टहाउस

वृंदावन(मथुरा): शराब के नशे में धुत युवक द्वारा अपने साथी का बोतल से गला काट देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लहुलुहान युवक को गम्भीरावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला नगर की सन्त कालोनी स्थित ग्वाला गेस्टहाउस का है।जहाँ सोमवार की देर रात दो युवक गेस्टहाउस में आकर रुके। गेस्टहाउस संचालक के जानकार होने के कारण कर्मचारियों ने बिना पहचान पत्र के कमरा दे दिया। देर रात्रि दोनों युवकों ने जमकर शराब पी।जिससे दोनों के बीच वाद विवाद हो गया।

इसी बीच मनीष नामक युवक ने शराब की बोतल फोड़कर दूसरे युवक रिंकू के गले मे घोंप दी। गला कटते ही बुरी तरह घायल रिंकू नीचे रिशेप्शन की ओर भागा। जब मौजूद कर्मचारियों ने लहूलुहान युवक को देखा तो तत्काल पुलिस को इत्तिला दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिंकू को संयुक्त अस्पताल में भिजवाया जहाँ हालत बिगड़ने पर उसे मथुरा के एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया।जहां उसकी हालत नाजुक बतायी गयी है। घायल रिंकू को आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। इधर आरोपी युवक मनीष मौका देखकर भाग निकलने में सफल रहा है। दोनों युवक इगलास जिला अलीगढ़ के रहने वाले है। घटना के कारणों की जांच में पुलिस जुट गयी है।

रिपोर्ट : राहुल ठाकुर

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us