12 साल की बच्ची के साथ सगे चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना की दिया अंजाम

12 साल की बच्ची के साथ सगे चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना की दिया अंजाम

लखीमपुर- खीरी । फूलबेहड़ थाना क्षेत्र में एक बेहद शर्मसार घटना सामने आई है, जहां बीते 13 जुलाई की देर रात एक एक सगे चचेरे भाई ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया, 12 साल की मासूम अपने घर के आंगन में सो रही थी, उसी समय

लखीमपुर- खीरी । फूलबेहड़ थाना क्षेत्र में एक बेहद शर्मसार घटना सामने आई है, जहां बीते 13 जुलाई की देर रात एक एक सगे चचेरे भाई ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया, 12 साल की मासूम अपने घर के आंगन में सो रही थी, उसी समय आरोपी चचेरा भाई ने उसे उठाकर एकान्त में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, लड़की के परिजनों ने जब बच्ची की तलाश की तो मासूम घर के पीछे आपत्तिजनक स्थिति में पड़ी मिली, घटना के बाद घर के सभी लोग जमा हुए।

लेकिन आरोपी चचेरा भाई फरार था, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने इसकी सूचना देर रात दिनाक 13 जुलाई को फूलबेहड़ थाने में दी, पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्यवाही करते हुए शक के आधार पर सगे चचेरे भाई को आज दिनाक 14 जुलाई को 12 घंटों के भीतर पकड़ लिया और कड़ी पूछताछ करने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, आरोपी के ऊपर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट-गोविंद कुमार

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

Related Posts

Follow Us