अनियंत्रित टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत

अनियंत्रित टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत

रामनगर(बाराबंकी): बाराबंकी-बहराइच हाईवे से फतेहपुर की ओर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर दुकान के टीन शेड में जा घुसा। इसी बीच टैंकर की चपेट में आकर एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

रामनगर(बाराबंकी): बाराबंकी-बहराइच हाईवे से फतेहपुर की ओर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर दुकान के टीन शेड में जा घुसा। इसी बीच टैंकर की चपेट में आकर एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। यह हादसा रामनगर थाने के बुढ़वल चौराहे के पास हुआ।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब —बजे एक टैंकर (यूपी 78 एएन 7833) बाराबंकी की ओर से आकर फतेहपुर जा रहा था। इसी बीच बुढ़वल चौराहे पर टैंकर चालक फतेहपुर की ओर टैंकर मोड़ते समय अशंतुलन खो बैठा और टैंकर मलिक सू पैलेस की दुकान का टीन सेड तोड़ते हुए जा घुसा। इसी दौरान अपने घर से रामनगर जा रहा एक बाइक सवार युवक भी टैंकर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने देवसानी निवासी शिवम सिंह (27) के रूप में उसकी पहचान की। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए सीएचसी रामनगर ले गए। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट :- अनुपम कुमार

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us