बीच सड़क धू-धू कर जली बाइक , मचा हड़कंप

बीच सड़क धू-धू कर जली बाइक , मचा हड़कंप

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के जूही थाना क्षेत्र के अंतर्गत किदवई नगर सब्जी मंडी के पास सोमवार की रात्रि लगभग 9:00 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक से एक बाइक सरेराह धू-धू कर जलने लगी। जिससे सड़क पर अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के जूही थाना क्षेत्र के अंतर्गत किदवई नगर सब्जी मंडी के पास सोमवार की रात्रि लगभग 9:00 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक से एक बाइक सरेराह धू-धू कर जलने लगी। जिससे सड़क पर अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई तो आनन-फानन में मौके पर प्रशासन पहुंचा और व्यवस्था को संभालने में लग गया।


सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के अंतर्गत किदवई नगर सब्जी मंडी में अचानक से एक बाइक बीच सड़क धू-धू कर जलने लगी। जिसकी बहन संख्या UP78EF5608 है । वही घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को मिली हुई तो आनन-फानन में घटनास्थल पर प्रशासन पहुंचा और वाहन में लगी आग पर काबू पाया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक मोटरसाइकिल में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका था। सूत्रों के अनुसार खबर मिल रही थी कि मोटरसाइकिल चालक ने ही बाइक में आग लगा दी। फिलहाल इसकी अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं हुई है। गनीमत यह रही कि प्रशासन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गया और बाइक में लगी आग पर काबू पाया। अभी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

Related Posts

Follow Us