फल व सब्जियों के मूल्य का भी हो निर्धारण : केसी त्यागी

फल व सब्जियों के मूल्य का भी हो निर्धारण : केसी त्यागी

हापुड़ :- जनपद हापुड़ मैं जनता दल यूनाइटेड के मुख्य महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी द्वारा जैविक फार्म के आम के बगीचे में आम की पार्टी मैं आना हुआ इस अवसर पर प्रवक्ता की आकृति कानून के ऊपर बात करते हुए कहा कि तीनों कृषि कानून की लड़ाई लड़ रहे किसानों की मांग को

हापुड़ :- जनपद हापुड़ मैं जनता दल यूनाइटेड के मुख्य महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी द्वारा जैविक फार्म के आम के बगीचे में आम की पार्टी मैं आना हुआ इस अवसर पर प्रवक्ता की आकृति कानून के ऊपर बात करते हुए कहा कि तीनों कृषि कानून की लड़ाई लड़ रहे किसानों की मांग को अब तक केंद्र सरकार को मान लेना चाहिए था।

किसान इस देश की रीढ़ की हड्डी है जब देश आर्थिक तंगी की हालत में था उस समय कृषि ने हीं भारत की अर्थव्यवस्था को संभाला था उन्होंने कहा कि जिस प्रकार गन्ने के मूल्य निर्धारण की जाते हैं उसी प्रकार फल व सब्जियों के दामों का भी निर्धारण होना चाहिए क्योंकि कोरोना काल में फल व सब्जियों की पैदावार करने वाले किसानों की हालत अत्यंत नाजुक हुई है।

इस अवसर पर केसी त्यागी ने कहा कि वह दो बच्चों के कानूनों का समर्थन करते हैं लेकिन उससे पूर्व इसकी सही जानकारी आम जनता तक पहुंचने चाहिए तथा लोगों को जागरूक करना चाहिए कि 2 बच्चों के कानून का उनके लिए क्या लाभ होगा क्योंकि यदि विश्व की जनसंख्या इसी प्रकार बढ़ती गई।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

तो 1 दिन खानपान की भी कमी हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा था दो बच्चे के कानून के कुछ दुष्प्रभाव आ सकते हैं। इन कानूनों को बनाते वक्त इसके दुष्प्रभाव की तरफ ध्यान देना होगा कि कहीं उसका शिकार कहीं महिलाएं ना हो जाए।
बाईट-के सी त्यागी जनता दल यूनाइटेड के मुख्य महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता।


रिपोर्ट -अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us