3 दिन से लापता युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

3 दिन से लापता युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के कोहना थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस वक्त हड़कंप मच गया। जब 3 दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 3 दिन पहले लिखी गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के कानपुर में भले ही पुलिस रात में

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के कोहना थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस वक्त हड़कंप मच गया। जब 3 दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

3 दिन पहले लिखी गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भले ही पुलिस रात में सड़कों पर सघन चेकिंग अभियान चलाते नजर आ रही हो। या फिर कहें कार_ओ_बार अभियान चलाकर सुर्खियां बटोरने में लगी हो। लेकिन इस घटना से यह तो साफ हो जाता है कि थाने में की गई शिकायत पर पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

आपको बता दें कि मृतक के भाई के अनुसार उसने 3 दिन पहले थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई उसके बाद पुलिस ने मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की खुद ही लापता युवक के परिजन युवक के फोन बंद आने पर उसको ढूंढने लगे। आज ढूंढते ढूंढते पड़ोसी के कहने पर वह झाड़ियों में भी युवक की तलाश कर रहे थे कि तभी एक गड्ढे में उसका संदिग्ध अवस्था में शव मिला। जिसे देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी मौके पर आनन-फानन में संबंधित थाने की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं मृतक के भाई ने रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि मृतक युवक मसाला सेल्समैन ई का कार्य करता था और कोहना थाने के अंतर्गत मैगजीन घाट का रहने वाला था। जो अपने घर से 3 दिन से लापता था परिजनों ने थाने में भी तहरीर दी थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

रिपोर्ट : आरिफ़ शेख़

Follow Us