संदिग्ध परिस्थितियों में महिला कांस्टेबल ने लगाई फांसी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला कांस्टेबल ने लगाई फांसी

कानपुर देहात : मामला जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाने का है। जहां थाने में तैनात महिला कांस्टेबल साक्षी बालियान जो कि थाने से 400 मीटर दूर किराए के रूम में अपनी साथी महिला कांस्टेबल के साथ में रहती थी। आज अज्ञात कारणवस महिला कांस्टेबल साक्षी बालियान ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला

कानपुर देहात : मामला जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाने का है।  जहां थाने में तैनात महिला कांस्टेबल साक्षी बालियान जो कि थाने से 400 मीटर दूर किराए के रूम में अपनी साथी महिला कांस्टेबल के साथ में रहती थी। आज अज्ञात कारणवस महिला कांस्टेबल साक्षी बालियान ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया
वही साथ में रह रही महिला कांस्टेबल व मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कानपुर देहात एसपी केशव कुमार चौधरी ने मृतक महिला कांस्टेबल साक्षी बालियान के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करते हुए।

साथी महिला कांस्टेबल व मकान मालिक से इस घटना के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई। वहीं पुलिस इस महिला पुलिस साक्षी बालियान द्वारा लगाई गई फांसी को लेकर पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कल गुरु पूर्णिमा के चलते शोभन सरकार मंदिर में ड्यूटी लगी थी। 
मृतिका शाम ड्यूटी का समय पूरा  कर अपने कमरे पर पहुंच गई थी।  इसके बाद सुबह फांसी के फंदे पे मिली।

रिपोर्ट : आरिफ़ शेख़

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

Related Posts

Follow Us