भैंसों के सहारे गंगा पार कर रहे अधेड़ की गंगा में डूबने से हुई मौत

भैंसों के सहारे गंगा पार कर रहे अधेड़ की गंगा में डूबने से हुई मौत

हरदोई : जानकारी के अनुसार परागी उम्र 52 वर्ष निवासी माहिमपुर ग्राम पंचायत कुतवापुर नित्य की तरह अपनी भैंसों को लेकर गंगा नदी पार कर रहा था इसी बीच तेज बहाव के कारण परागी तैरने में असफल रहा और गंगा की गोद में समा गया। ग्रामीणों से सूचना कोतवाली मल्लावां को मिली स्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह

हरदोई : जानकारी के अनुसार परागी उम्र 52 वर्ष निवासी माहिमपुर ग्राम पंचायत कुतवापुर नित्य की तरह अपनी भैंसों को लेकर गंगा नदी पार कर रहा था इसी बीच तेज बहाव के कारण परागी तैरने में असफल रहा और गंगा की गोद में समा गया। ग्रामीणों से सूचना कोतवाली मल्लावां को मिली स्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह समेत कई गोताखोर मौके पर पहुंचे काफी मशक्कत करने के बावजूद भी परागी का शव ढूंढने में असफल रहे वही ग्राम प्रधान जगदीश राजपूत ने बताया कि तेज बहाव होने के कारण परागी तैरने में असफल रहा है और जिससे उसकी मौत हो गई है।

लेकिन शव ना मिलना यह चिंता का विषय बना हुआ है वही कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद भी परागी का शव नहीं मिला है और सुबह फिर गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जाएगी इस मौके पर आस-पड़ोस के सामाजिक एवं राजनीतिक व्यक्तियों का तांता लगा रहा ।

रिपोर्ट : चन्दगीराम मिश्रा

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us