बेकाबू बीएसए की कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर , पंचर टायर कई किलोमीटर नहीं रुकी कार

बेकाबू बीएसए की कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर , पंचर टायर कई किलोमीटर नहीं रुकी कार

कानपुर देहात : तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए काल का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी अनियंत्रित और बेकाबू वाहनों पर रोक लगने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां एक बेकाबू सरकारी कारने बाइक सवार को टक्कर मार

कानपुर देहात : तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए काल का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी अनियंत्रित और बेकाबू वाहनों पर रोक लगने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां एक बेकाबू सरकारी कारने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वही टक्कर मारने के बाद कार का टायर फट गया था लेकिन तब भी कार नहीं रुकी और सड़क पर फर्राटे भरने लगी। उसी घटनास्थल पर न्यूज़ क्रांति संवाददाता मौजूद थे तो उन्होंने टक्कर मारकर रफू चक्कर होने की फिराक में भाग रही गाड़ी का कई किलोमीटर तक पीछा किया। जिसका उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड भी किया। कई किलोमीटर तक बिना टायर के कार सड़क पर फर्राटा भरते हुई नजर आई।

बड़ी मुश्किल के बाद जब कार चालक ने देखा कि पीछे से उनकी कार का पीछा किया जा रहा है तब कहिंजरी चौकी में उन्होंने कार को रोका। जिसके बाद पता चला कि उस कार में बीएसए साहब सवार हैं जोकि कानपुर देहात में तैनात हैं। और उनका चालक ने अनियंत्रित कार चलाकर एक बाइक सवार को बेरहमी से टक्कर मार दी। वहीं सूत्रों से यह भी खबर आ रही है कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति की मौत हो गई है लेकिन अभी इसकी कोई प्रमाणित पुष्टि नहीं है।

रिपोर्ट : पवन त्रिपाठी

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us