तेज रफ्तार निजी बस ने ट्रिपल राइडिंग कर रहे बाइक में मारी जोरदार टक्कर , दो की मौत एक घायल

तेज रफ्तार निजी बस ने ट्रिपल राइडिंग कर रहे बाइक में मारी जोरदार टक्कर , दो की मौत एक घायल

लखीमपुर-खीरी। बेहजम कोतवाली क्षेत्र नीमगाँव स्थित आर के ईंट भट्ठा शिवाला चौराहे के निकट एक तेज रफ्तार निजी बस ने बाईक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा घटना में घायल दूसरे युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम

लखीमपुर-खीरी। बेहजम कोतवाली क्षेत्र नीमगाँव स्थित आर के ईंट भट्ठा शिवाला चौराहे के निकट एक तेज रफ्तार निजी बस ने बाईक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा घटना में घायल दूसरे युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।वहीं बाइक पर बैठा तीसरा युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।घटना की सूचना पर पहुंची नीमगांव पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु बेहजम सीएचसी भेजा पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। घटना के तुरंत बाद ही बस चालक मौके से फरार हो गया ।

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बस जो कि कस्ता की तरफ से आ रही थी अनियंत्रित बस यूपी0 78 सी एन 8131 ने शिवाला तिराहा ईंट भठ्ठे के निकट बाईक सवार रेहान पुत्र मोईन उम्र 18 जीसान पुत्र मोईन उम्र 22 वर्ष निवासी हफीजपुर कोतवाली गोला व साजिद निवासी ऊँचीभूड जो अपनी रिश्तेदारी में मितौली की ओर जा रहे थे तभी बस ने सामने से जोरदार टक्कर मारी दी। जिससे रेहान, जीसान, व साजिद गम्भीर रूप से घायल हो गये ।घटना की सूचना पर पहुँची नीमगांव पुलिस ने बस को कब्जे मे लेते हुए सभी घायलो को 108 एम्बूलेंस से उपचार हेतु बेहजम सीएचसी भेज दिया। जहां डाक्टरों ने गम्भीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया ! वही जीसान पुत्र मोईन की मौके पर ही मौत हो गई ।जिला अस्पताल में इलाज के दौरान साजिद की भी मौत हो गयी।घटना में गम्भीर रुप से घायल रेहान का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।

रिपोर्ट-गोविंद कुमार

Recent News

Follow Us