पूर्व मंगेतर ने की युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या

पूर्व मंगेतर ने की युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या

आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बद्दोपुर गांव स्थित पुल के समीप मां के साथ पूर्व मंगेतर से मिलने आई युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद हत्यारा मौके से भागने में सफल रहा। शव को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। घटना बुधवार की दोपहर

आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बद्दोपुर गांव स्थित पुल के समीप मां के साथ पूर्व मंगेतर से मिलने आई युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद हत्यारा मौके से भागने में सफल रहा। शव को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। घटना बुधवार की दोपहर हुई बताई गई है। शहर के बाज बहादुर कोर्ट मोहल्ला निवासी शहाबुद्दीन की 25 वर्षीय पुत्री अलविया शहाब का रिश्ता रिश्तेदार युवक से तय हुआ था। दोनों के बीच फोन पर बातचीत जारी थी। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हुआ और युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया। बताते हैं कि बुधवार को दिन में युवती के पूर्व मंगेतर ने बातचीत के लिए बुलाया था। उसके बुलाने पर अलविया अपनी मां के साथ बद्दोपुर स्थित बैठौली पुल के समीप पहुंची।

रिश्तेदार युवक बातचीत के बहाने अपनी मां के साथ रही अलविया को कुछ दूरी पर ले गया और पलक झपकते ही धारदार हथियार से उसके गर्दन पर घातक वार कर दिया। गला कट जाने के कारण मौके पर ही युवती ने दम तोड़ दिया। घटना के प्रत्यक्षदर्शी रही मां के शोर मचाने पर आसपास पशु चरा रहे लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। वारदात के बाद हत्यारा मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। घटना की सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की छानबीन में जुटी पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

  • रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read चीनी मिल गेट पर किसानों को गन्ना पर्ची न मिलने से सैकड़ों किसान आक्रोशित

Related Posts

Follow Us