जमाना चाहे कुछ भी कहे हम जाम नहीं छोड़ेंगे , सड़क पर शराबियों की बल्ले-बल्ले

जमाना चाहे कुछ भी कहे हम जाम नहीं छोड़ेंगे , सड़क पर शराबियों की बल्ले-बल्ले

कानपुर : कानपुर पुलिस बीते कुछ दिनों से एक नया अभियान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। पुलिस शहर में कार-ओ-बार अभियान चला रही है। मतलब कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर कानपुर पुलिस एक्शन मोड में दिख रही थी लेकिन प्रशासन कितनी भी कोशिश कर ले शराबियों को कानूनी कार्रवाई का

कानपुर : कानपुर पुलिस बीते कुछ दिनों से एक नया अभियान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। पुलिस शहर में कार-ओ-बार अभियान चला रही है। मतलब कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर कानपुर पुलिस एक्शन मोड में दिख रही थी लेकिन प्रशासन कितनी भी कोशिश कर ले शराबियों को कानूनी कार्रवाई का कोई भी डर नहीं है अभी भी धड़ल्ले से शराबी सड़क पर ही बैठ कर जाम पर जाम लड़ाने लगते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जोकि बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा चौकी क्षेत्र के मेन रोड पर स्थित किसी स्वीट हाउस के आसपास का बताया जा रहा है। जो कानपुर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे कार-ओ-बार अभियान की पोल खोलता दिख रहा है। फिलहाल एस वायरल वीडियो कि हमारा चैनल पुष्टि नहीं करता। यह जांच का विषय है।

Also Read बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा , दो की मौत एक घायल

Related Posts

Follow Us