सड़कें तालाब में हुई तब्दील तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भरे पानी में बोये धान

सड़कें तालाब में हुई तब्दील तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भरे पानी में बोये धान

इटावा: कांग्रेस कमेटी इटावा ने इटावा की गड्ढा युक्त सड़कों पर हो रहे जलभराव एवं आम जनमानस को हो रही परेशानियों के विरोध में शहर के फर्रुखाबाद रोड स्थित हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे तथा सर्विस रोड पर लबालब भरे पानी में धान की पौध रोपण का कार्य किया गया जिससे गरीब भाजपा सरकार धान

इटावा: कांग्रेस कमेटी इटावा ने इटावा की गड्ढा युक्त सड़कों पर हो रहे जलभराव एवं आम जनमानस को हो रही परेशानियों के विरोध में शहर के फर्रुखाबाद रोड स्थित हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे तथा सर्विस रोड पर लबालब भरे पानी में धान की पौध रोपण का कार्य किया गया जिससे गरीब भाजपा सरकार धान की पौध से होने वाली फसल को काटकर कई वर्षों से पड़ी गड्ढा युक्त सड़क को गड्ढा मुक्त कर सके। शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कि कई वर्षों से यह सड़क जो कि राजमार्ग भी है पर भारी भारी गड्ढे हो गए हैं।

जिनमें रोजाना वाहन पलट जाते हैं और आए दिन गड्ढों की वजह से एक्सीडेंट हो रहे हैं जिनसे कई लोग घायल हो चुके हैं और मरणासन्न हो चुके हैं पर जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष उदय भान सिंह यादव, नगर अध्यक्ष पल्लब दुबे, राशिद खान, संजय तिवारी, वाचस्पति द्विवेदी, आलोक यादव, विष्णु कांत मिश्रा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।



रिपोर्ट : शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us