अवैध शराब फैक्ट्री का भंडफोड़, 6 गिरफ्तार

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडफोड़, 6 गिरफ्तार

आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव स्थित एक मकान में संचालित हो रही अवैध शराब फैक्ट्री का मंगलवार को पुलिस व स्वाट टीम ने भंडाफोड़ किया। मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामदगी के साथ ही स्टीकर,शीशी व उपकरण भी बरामद हुए है तो वहीं पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने

आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव स्थित एक मकान में संचालित हो रही अवैध शराब फैक्ट्री का मंगलवार को पुलिस व स्वाट टीम ने भंडाफोड़ किया। मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामदगी के साथ ही स्टीकर,शीशी व उपकरण भी बरामद हुए है तो वहीं पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में भी सफलता पाई है। जबकि दो अन्य मौके से भाग निकलने में सफल रहे। बरामद शराब की कीमत 20 लाख रुपये आंकी जा रही है।
अवैध शराब कारोबार पर लगाम को लेकर जनपद पुलिस लगातार सक्रिय है।

इसी के तहत स्वाट टीम को मुखबिर के माध्यम से मंगलवार को सूचना मिली कि बरदह थाना के फतुही गांव निवासी तीरथ यादव पुत्र दूधनाथ यादव के आबादी के बाहर बने बाउंड्री व आवास पर अवैैध शराब फैक्ट्री का संचालन हो रहा है। इस सूचना पर स्वाट टीम व बरदह थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम तीरथ यादव के मकान पर छापेमारी किया। अचानक फोर्स के पहुंचने से मकान के अंदर हड़कंप मच गया। दो लोग मौके से भाग निकलने में सफल रहे तो पांच लोग पकड़े गए। पकड़े गए लोगों में तीरथ यादव पुत्र दूधनाथ यादव, सुशीला पत्नी तीरथ, शीयलाल यादव पुत्र सत्यदेव यादव, हितेश यादव पुत्र तीर्थराज यादव, राधेश्याम यादव पुत्र इंद्रजीत यादव, सूरज पटेल पुत्र स्व. रविंद्रनाथ पटेल शामिल है। मौके से पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण के अलावा चार ड्रम में 800 लीटर स्प्रीट, 101 पेटी में 4850 शीशी तैयार शराब, खाली शीशी, विभिन्न ब्रांडों के स्टीकर, ढक्कन आदि बरामद किया है। बरामद अवैध शराब की कीमत लगभग 20 लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से गांव में हड़कंप मच गया।

Also Read बाइक और ट्रक में भिड़ंत दो की मौत एक बच्ची जख्मी किए गए रेफर

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us