पुलिस को मिली बड़ी सफलता , दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार 41 मोटरसाइकिलें बरामद

पुलिस को मिली बड़ी सफलता , दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार 41 मोटरसाइकिलें बरामद

कानपुर :- डीसीपी साउथ रवीना त्यागी के निर्देशन में कानपुर की साउथ पुलिस अपराधियों के धड़-पकड़ अभियान में लगी है। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से बड़ी मात्रा में मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 41

कानपुर :- डीसीपी साउथ रवीना त्यागी के निर्देशन में कानपुर की साउथ पुलिस अपराधियों के धड़-पकड़ अभियान में लगी है। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से बड़ी मात्रा में मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 41 वाहन मिले हैं।

4 सालों से चल रहा था चोरी का काला कारोबार

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कानपुर के नौबस्ता पुलिस ने दो शातिर अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने 41 चोरी के वाहनों को जप्त किया है।

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त नीरज और मोहित दोनों कानपुर आउटर के बिधनू थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। और यह कई सालों से यह काला कारोबार कर रहे थे। आपको बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त चोरी की गाड़ियों को अधिकतम बीहड़ क्षेत्रों में बेचते थे। पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है और आरोपियों से गहनता से पूछताछ भी कर रही है। पता चला है कि अभी एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस को है वही जानकारी मिली है कि गिरफ्तार आरोपी के पिता व चाचा को भी आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। वही इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को ₹25000 प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए नाम भी दिया गया है।

  • रिपोर्ट : आरिफ़ शेख़

Also Read हंसी-खुशी के बीच ऐसे छलका तेज़ाब , मचा कोहराम

Recent News

Related Posts

Follow Us