AIMIM प्रदेश अध्यक्ष  के कानपुर आगमन पर हुआ स्वागत

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष  के कानपुर आगमन पर हुआ स्वागत

कानपुर : ए आई एम आई एम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का शहर ए कानपुर में नगर आगमन पर हाजी मोइनुद्दीन उर्फ मैनु भाई की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने किया गंगापुल जाजमऊ पर फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत। कानपुर नगर के कार्यकर्ताओं ने उनका दिल से इस्तकबाल किया । जिला अध्यक्ष हाजी मोइनुद्दीन

कानपुर  : ए आई एम आई एम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का शहर ए कानपुर में नगर आगमन पर हाजी मोइनुद्दीन उर्फ मैनु भाई की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने किया गंगापुल जाजमऊ पर फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत। कानपुर नगर के कार्यकर्ताओं ने उनका दिल से इस्तकबाल किया । जिला अध्यक्ष हाजी मोइनुद्दीन ऊर्फ मैनू भाई ने जाजमऊ के केडीए कॉलोनी ग्रीन गार्डन में कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया।

कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी शौकत अली हाजी मोइनुद्दीन जिंदाबाद के जमकर नारे  लगाए। कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा ग्रीन गार्डन का लान देखकर प्रसन्न हुए। उन्होंने तत्काल जिला अध्यक्ष हांजी मोइनुद्दीन उर्फ मैनू भाई से कार्यक्रम  का आगाज करने के लिए आदेशित किया। आपको बताते चलें आगामी 2022 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली समीक्षा बैठक कर कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने की चर्चा करते दिखे। सर्वप्रथम महिलाओं से बातचीत कर उन्होंने बूथ लेवल पर काम करने की अपील की।  महिलाओं में भी जोश देखने को मिला । महिलाओं से भी  प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव की तैयारी के लिए चर्चा की। संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से शौकत अली ने कहा कि कोई समस्या हो या संगठन को मजबूत करने में कोई समस्या आ रही हो उसका निदान करने के लिए में आया हूं।

Also Read राजस्थान की परंपराओं और संस्कृति के अनछुए पहलुओं को सामंजस्य में लाने का प्रयास करेगी फिल्म 'केसर कस्तूरी' 

विधानसभा अध्यक्षों से वार्ता कर अपने अपने वार्ड के बारे में मजबूती से काम करने के लिए सुझाव दिए। यहां तक की वार्ड अध्यक्छो से बात कर उनके मनोबल को बढ़ाया।  एवं पार्टी की नीतियों को बताते हुए क्षेत्र में जाकर काम करने की अपील की आवेदक विधायक प्रत्याशियों को अपनी विधानसभा में वार्ड अध्यक्षों को लेकर संगठन को मजबूत करने की बात कही। शौकत अली का कहना था एक भी घर न छूटे , वार्ड अध्यक्षों से कहां अपने मोहल्ले के सभी घरों में जाकर पार्टी की नीतियों को बताते हुए, उनकी समस्याओं को सुनें पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहें। 
प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने हमारे संवाददाता आरिफ़ शेख़ से बताया कि हांजी मोइनुद्दीन मैंनू भाई ने कार्यक्रम में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

एडवोकेट नासिर खान ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते हुए। सम्मानजनक पार्टी की नीतियों और कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए।एकजुट होकर काम करने की अपील की , गोविंद नगर विधानसभा अध्यक्ष क्षितिज त्रिवेदी ने नगर के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने की अपील की, कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर अध्यक्ष युसूफ मंसूरी महिला नगर अध्यक्ष रिया सिद्दीकी एडवोकेट नासिर खान शब्बीर खान दिलदार अली यूथ नगर अध्यक्ष मारूफ नौशाद आलम मुन्ना भाई आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट : आरिफ़ शेख़

Recent News

Related Posts

Follow Us